अद्भुत: इच्छाधारी नाग ने भरा इस लड़की की मांग में सिंदूर!! लड़की ने कहा “7 जन्मों का है रिश्ता”

इच्छाधारी नाग ने भरी इस लडकी की मांग में सिंदूर, मिटाने पर भी नहीं मिटता माथे से सिंदूर का निशान…

आज विज्ञान कहां से कहां पहुंच गया लेकिन गांव में आज भी लोग अंधविश्वास पर यकीन करते है। इंसान मंगल और चंद्रमा की यात्रा कर रहा है लेकिन कुछ लोग आज भी अंधविश्‍वास से इस कदर घिरे हुए हैं कि वो नाग लोक को सच मानते हैं।एक लडकी का दावा है कि एक इच्छाधारी नाग ने अपने लोक में ले जाकर उससे विवाह कर लिया। जहां उसने उसकी मांग में सिंदूर भरकर लडक़ी से विवाह कर लिया और फिर उसे वापस उसके घर भेज दिया।

2

रायपुर:-जी हाँ यह मामला छत्तीसगढ़ के सूरजपुर गांव में 10वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग स्टूडेंट इच्छाधारी सांप से शादी करने का दावा करने का मामला सामने आया है। हालांकि उसकी बात पर यकीन करना काफी मुश्किल है। लड़की का कहना है कि एक इच्छाधारी सांप उसे अपने साथ नागलोक ले गया अौर उससे शादी रचाई। लड़की खुद को उस नाग की पत्नी मानते हुए किसी और से शादी करने से इंकार कर रही है। तकरीबन दो हफ्ते पहले एक इच्छाधारी नाग ने सूरजपुर जिले के कसकेला गांव के जुनापारा में रहने वाली एक नाबालिग स्टूडेंट अनिता को अपने लोक में ले जाकर उससे शादी कर लिया।

और आगे पढ़े…

पिछला पेज 1 of 4
आगे पढ़ने के लिए अगला पेज पर क्लिक करें

SHARE

हिन्दू धर्म, ज्योतिष एवं स्वास्थ्य की लगातार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पेज फॉलो करें!! और बने रहिये ॐनमःशिवाय.कॉम के साथ!!

SHARE