बेडरूम में अपने पार्टनर से क्या उम्मीदें रखती हैं दिल्ली की लड़कियां: देखिये वीडियो!!

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिल्ली की कुछ लड़कियों से सेक्स के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है। एक तरफ तो देश की लड़कियां अपने अधिकारों को लेकर सजग हो रही हैं तो दूसरी तरफ उनकी सोच भी काफी बोल्ड हो चुकी है। आलम ये है कि अपने पहनावे से काफी आगे आकर अब दिल्ली की लड़कियां बिस्तर में पार्टनर से किस तरह के व्यवहार की उम्मीद करती हैं उन बातों को इस वीडियो में बताया गया है।

2

वीडियो में लड़कियों से सेक्स के बारे में कुछ सवाल किए गए हैं और उन सवालों के जवाब उन्होंने काफी बिंदास होकर दिए हैं। दिल्ली की लड़किया बेड पर अपने पार्टनर से किस तरह के व्यवहार की उम्मीद रखती हैं इसको लेकर उनका कहना है कि कि वो संयत हो तो कुछ ने कहा कि वो संबंध बनाते हुए तारीफ भी करे। जब इन लड़कियों से पूछा गया कि उनके लिए क्‍या अहम है लिंग का आकार या फिर स्‍टेमिना तो उनका सीधा जवाब था स्‍टेमिना।

charmotkarsh

इसके बाद जब युवतियों से पूछा गया कि उन्‍हें किस तरह से संबंध बनाना पसंद है तो उन्‍होंने कहा कि उनका पार्टनर काफी वाइल्‍ड ना होकर पैशनेट होकर सेक्‍स करे। जहां तब बात मोनिंग की थी तो कुछ ने कहा कि यह नेचुरल नहीं होती और लड़कियां केवल दिखाती हैं।

देखिये ये मजेदार वीडियो:-

omnhshiv-1

SHARE

हिन्दू धर्म, ज्योतिष एवं स्वास्थ्य की लगातार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पेज फॉलो करें!! और बने रहिये ॐनमःशिवाय.कॉम के साथ!!

SHARE