वीडियो सहित ये रहे सर्जिकल स्ट्राइक के सबसे बड़े 15 सबूत!! भारतीय सेना ने भी कहा फुटेज जारी करे सरकार!!

पहली बार चश्मदीद गवाह POK के लोगों ने कहा- हमने देखी इंडियन आर्मी की सर्जिकल स्ट्राइक:- 

ये सर्जिकल स्ट्राइक पाकिस्तान के गले नही उतरी और पाकिस्तानी आवाम के सामने अपनी इज्जत बचाने के लिए वहां की हुकूमत ने इस सर्जिकल स्ट्राइक को नकार दिया। पाक हुकूमत के नकारे जाने के बाद कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी इसे फर्जी करार दिया व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने सरकार से इसके सबूत दिखाने की बात कही।

सुबूत तो अब चीख चीख कर बोलने भी लगे है, LOC पार के बासिन्दे बता रहे है कि खैरातीबाग़, चल्हाना, तीतवाल, अहलवल ये वो केम्प थे जहाँ आधी रात को गोलीबारी की आवाजे सुनी और उनको जलते देखा था ! हर केम्प से 15 आतंकी मारे गये (at least) और कुछ जंगलों में भाग गये !

14502684_614301672070783_6125621046446348986_n

उन लोगों के मुंह पर ताला लग सकता है जो भारत द्वारा POK में घुसकर की गयी सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बता रहे हैं। नियंत्रण रेखा (LOC) के पार रहने वाले कुछ ऐसे लोग सामने आए जिन्होंने दावा किया है कि उन्होंने पीओके में भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक की गतिविधियों और फिर उसके नतीजों को देखा है।

अगले पेज पर देखिये पहला सबूत….   

पिछला पेज 1 of 4
आगे पढ़ने के लिए अगला पेज पर क्लिक करें

SHARE

हिन्दू धर्म, ज्योतिष एवं स्वास्थ्य की लगातार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पेज फॉलो करें!! और बने रहिये ॐनमःशिवाय.कॉम के साथ!!

SHARE