बॉक्सर विजेंदर ने तीसरे ही राउंड में किया वर्ल्ड चैंपियन चेका को नॉकआउट.. तोड़ डाला चेका का दांत!!

फाइट ऑफ द चैंपियंस: बॉक्सर विजेंदर ने रचा इतिहास, 3 राउंड में ही चेका को किया नॉकआउट… !! 

स्टार इंडियन बॉक्सर विजेंदर सिंह ने तंजानिया के फ्रांसिस चेका को सिर्फ 3 राउंड में ही धूल चटाते हुए डब्ल्यूबीओ एशिया पेसिफिक सुपर मिडिलवेट का खिताब अपने पास रखा। पहले दो राउंड में चेका ने आक्रामक तेवर दिखाए, लेकिन तीसरे राउंड में उनका दांत टूट गया। रेफरी ने फाइट को बीच में ही रोकने का फैसला किया और इंडियन बॉक्सर को विजयी घोषित कर दिया। उन्होंने ये खिताब कैरी होप को हराकर जीता था।

पहला राउंड: चेका की आक्रामक शुरुआत 

शनिवार रात 9.51 पर फाइट के पहले राउंड के लिए बेल बजते ही दोनों बॉक्सर एक-दूसरे पर टूट पड़े। इंडियन स्टार की अपेक्षा चेका कुछ ज्यादा ही अग्रेसिव दिखाई दिए। हालांकि, कुछ ही देर में विजेंदर डिफेंसिव मूड में आ गए, लेकिन चेका को अपनी चतुराई भरे पंचों से रूबरू कराते रहे।

दूसरा राउंड: रिंग में बनाया प्रेशर

पहले राउंड में एग्रेसिव रहने वाले चेका दूसरे राउंड में पिटते दिखे। विजेंदर ने पहले तो उन्हें देसी स्टाइल में चिढ़ाया। इसके बाद जैसे ही चेका आगे बढ़े उन्हें एक के बाद एक लगातार 5-6 घूसे जड़ दिए।

तीसरा राउंड:- टूटा चेका का दांत

तीसरे राउंड में चेका का दांत टूट गया। रेफरी ने फाइट को बीच में ही रोकने का फैसला किया और इंडियन बॉक्सर को विजयी घोषित कर दिया। उन्होंने ये खिताब को कैरी होप को हराकर जीता था।

अगले पेज पर देखें फाइट वीडियो और विजेंदर के रिकॉर्ड…. 

पिछला पेज 1 of 2
आगे पढ़ने के लिए अगला पेज पर क्लिक करें

SHARE

हिन्दू धर्म, ज्योतिष एवं स्वास्थ्य की लगातार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पेज फॉलो करें!! और बने रहिये ॐनमःशिवाय.कॉम के साथ!!

SHARE