एक ऐसा देश जंहा मौज-मस्ती करने के लिए दिए जाते हैं ऑफर्स और सरकारी छुटियां!!

लो भई ये तो हद ही हो गई… एक तरफ जहां पूरी दुनिया बढ़ती आबादी को कंट्रोल करने के लिए साम, दाम, दण्ड, भेद सब अपना रही है। बढ़ते कुनबे को रोकने के लिए ज़तन पर ज़तन किए जा रहे हैं.. फिर भी ये लोग रूकने का नाम ले ही नहीं रहे। प्रोडक्शन दिन दोगुना और रात चौगुना होता जा रहा है ( प्रोडक्शन मने समझ गए न? न समझे तो आगे पढ़ो)। वहीं एक देश की सरकार अपने देश की आबादी बढ़ाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने में लगी हुई है।

इतना ही नहीं इसके लिए यहां के कर्मचारियों को सरकारी छुट्टी तक दी जाती है… मने कि आपका बॉस खुद आकर बोले की घर जाओ और देश की आबादी बढ़ाओ, काम-वाम तो होता रहेगा, जाओ जी लो अपनी ज़िंदगी! …ज्यादा खुश होने की ज़रूरत नहीं है, ये अपने भारत में नहीं है, ये तो हम डेनमार्क की बात कर रहे हैं।

3

अरे हम मज़ाक नहीं कर रहे… दरअसल डेनमार्क सरकार द्वारा यह फैसला लेने के पीछे का मकसद भी बड़ा कमाल का है। डेनमार्क सरकार का मकसद है घटती आबादी को बढ़ाना। यही कारण है कि सरकार लोगों को शारीरिक संबंध(सेक्स) बनाने के लिए प्रोत्साहित करने में लगी हुई है।

लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए सरकार ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए लोगों को छुट्टी देने का प्रस्ताव तक दिया है… अब डेनमार्क की सदस्यता लेने की मत सोचना! …अब आगे सुनो!!

1

सरकार का मानना है कि छुट्टी लेकर आप अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाएं और वहां की घटती आबादी को बढ़ाने में सरकार की मदद करें… सोचो अगर ऐसा हमारे यहां हो जाए तो( सिर्फ सोचना है)। दरअसल डेनमार्क में जन्म दर काफी ज्यादा कम हो गई है यहां की जन्म-दर 1.7 तक पंहुच गई है, इसी कारण सरकार को यह कदम उठाना पड़ा।

बता दें कि डेनमार्क की सरकार जन्म दर को बढ़ाने के लिए टीवी पर कई विज्ञापन भी दे रही है। जिसमें जनता से भावनात्मक अपील की जा रही है कि….प्लीज़ घर जाओ और बच्चे पैदा कर देश की आबादी बढ़ाओ।…. हमें तो लग रहा है कि कुछ दिनों में सरकार सबसे ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले को इनाम भी देगी।

हमारी तरफ से कुछ सुझाव जो डेनमार्क सरकार को लागू करने चाहिए….

21. एक साल में एक बच्चा पैदा करने वाले को साइकिल इनाम, दो बच्चे पैदा करने वाले को (मने की जुड़वा) बाइक, और तीन बच्चे पैदा करने वाले को (जो हमें भी नहीं पता कि कैसे होंगे) कार इनाम।

2. रात के 8 बजे के बाद कपल का घर से निकलना बंद, घर में रहकर ही देश की आबादी बढ़ाने पर फोकस करें।

3. कॉन्डम और अन्य सेफ्टी प्रसाधनों पर पूर्णतया रोक।

4. दो बच्चों में 1 महीने से ज्यादा का गैप नहीं होना चाहिए, माने कि एक बच्चे से सलटे भी नहीं कि दूसरे की तैयारी शुरू.. बोले तो धड़ा-धड़ लगे ही रहो।

5. ज्यादा बच्चे न संभलें तो सरकार आपको एक नन भी देगी, वो भी फ्री।

6. भारत और चीन के लोगों का यहां स्वागत है, उनका यहां रहना, खाना सब सरकार की तरफ से फ्री होगा, किसी प्रकार के पासपोर्ट की आवश्यकता नहीं।

(नोट: इन सब सुझाओं वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है, धन्यवाद)

घर जाओ! आबादी बढ़ाओ… जनहित में जारी…..

omnhshiv

 

SHARE

हिन्दू धर्म, ज्योतिष एवं स्वास्थ्य की लगातार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पेज फॉलो करें!! और बने रहिये ॐनमःशिवाय.कॉम के साथ!!

SHARE